Friday 8 December 2017

कोंसो कीमत एक्शन फ़ॉरेक्स रोबोट


जानें विदेशी मुद्रा की रणनीतियाँ और धन प्रबंधन खाका जो आपके ट्रेडिंग हमेशा के लिए बदल जाएगा समझे कि हम पिछले हफ्ते को दर्शाते हुए हमारे साप्ताहिक वीडियो विश्लेषण को देखकर बाजार को कैसे पढ़ सकते हैं और सप्ताह के आगे संभावित अवसरों को इंगित करते हैं। यह सभी सक्रिय बाजारों की अधिक दृश्य टिप्पणी है। हम अगले कारोबारी सप्ताह के लिए देखने के लिए व्यापार के अवसरों की पहचान करते हैं। 4 सक्रिय ट्रेडिंग कम्यूनिटी - विदेशी मुद्रा चैट कक्ष फोरम व्यापारियों के एक सक्रिय समूह का हिस्सा बनें जो सफल होने के लिए आपसी लक्ष्य में एक-दूसरे का समर्थन करते हैं और एक-दूसरे की सहायता करते हैं, विचारों को बाउंस करने के लिए हमेशा अन्य व्यापारी होते हैं। हमारे 247 युद्ध कक्ष चैट रूम या विदेशी मुद्रा व्यापार मंच में मेरे साथ, या अन्य अनुभवी व्यापारियों से बात करें। यह व्यापार प्रबंधन पैनल जल्दी आसान, व्यापार आदेश सेट अप और निष्पादन को भूल सकता है, इसे उन्नत व्यापार प्रविष्टि विकल्प, ब्रेकआउट फिल्टर, फास्ट स्टॉपटेज़र प्लेसमेंट विकल्प, उन्नत अनुगामी रोक कार्यक्षमता के साथ पैक किया गया है। 6 कस्टम कैंडलस्टिक जेनरेटर (नया) एमटी 4 के लिए हमारी नई कैंडलस्टिक चार्ट जेनरेशन टूल आपको कस्टम समय के फ्रेम और मेन्डैलेस्टिक्स बनाने की अनुमति देता है - रेनो कैंडेस्टिक्स सहित मोमबत्ती के खुले समय पर नियंत्रण के साथ कस्टम समय सीमा चार्ट उत्पन्न करें। इंटरफ़ेस का उपयोग करने के लिए आसान, आप जितनी चाहें उतने चार्ट विविधताएं जेनरेट करें, सभी एक आसान पैनल से। व्यापक विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम मूल्य क्रिया प्रोटोकॉल - 2018 संस्करण आपके युद्ध कक्ष सदस्यता गंभीर, आवेशपूर्ण और समर्पित व्यापारी के लिए सबसे व्यापक ऑन-लाइन एडवांस फॉरेक्स प्राइस एक्शन ट्रेडिंग कोर्स के लिए दरवाजा खोल देगा। मूल्य क्रिया प्रोटोकॉल पहले से ही हजारों युद्ध कक्ष के सदस्यों को लगातार, आश्वस्त और लाभदायक व्यापारियों बनने के रास्ते पर डाल दिया है। आपको शक्तिशाली धन प्रबंधन ब्लूप्रिंट भी मिलेगा जो कहीं भी नहीं दिख रहे हैं, और किसी भी ट्रेडिंग रणनीति पर लागू किया जा सकता है। कई विदेशी मुद्रा व्यापारी अब प्राइस एक्शन प्रोटोकॉल को अपना नया ट्रेडिंग बाइबल कह रहे हैं। व्यापार जो आप विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति देखते हैं वह नंगा चार्ट पढ़ने के कौशल को सीखें और संकेतकों की आवश्यकता के बिना, सरल, तार्किक व्यापारिक निर्णय लेते हैं। प्राइस एक्शन प्रोटोकॉल एक व्यापारिक पद्धति है जो आपको यह सिखाएगी कि असली कीमत आंदोलनों के आधार पर व्यापार निर्णय कैसे करें। जटिल संकेतकों, जटिल गणितीय मॉडल या जादू उपकरण के बारे में चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं है - आप जो भी देखते हैं वह व्यापार करें। 7 शक्तिशाली मूल्य कार्रवाई व्यापार सेट-अप मूल्य क्रिया प्रोटोकॉल आपको सीखने में आसान होगा 7 कम जोखिम - उच्च संभावना मूल्य क्रिया व्यापार संकेत इन संकेतों से आप वास्तव में होने से पहले मूल्य आंदोलनों की आशा कर सकते हैं और स्मार्ट धन के रूप में एक ही दिशा में आपको इंगित कर सकते हैं, ताकि आप बाजार से हर अंतिम पीप को दबाकर बड़े रुझानों की सवारी कर सकें। स्मार्ट मनी प्रबंधन ब्लूप्रिंट पाठ्यक्रम में 3 अत्यधिक प्रभावी मनी प्रबंधन ब्लूप्रिंट हैं जो कि किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति पर लागू हो सकते हैं। ये प्रबंधन मॉडल आपको मुनाफे में रखेंगे, भले ही आप अपने 50 से अधिक ट्रेडों को खोना चाहते हों इसमें शामिल हैं जोखिम मुक्ति और लाभ गुणा तकनीक जो कहीं भी नहीं दिखाए जाते हैं। पिरामिड मनी मैनेजमेंट मॉडल मैं आपको हाथ से ले जाऊंगा, और आपको कदम से कदम दिखाता हूं, मैंने 300 ट्रेडों को बड़े पैमाने पर 1 9 000 विजेता में कैसे बदल दिया, और आप अपने ट्रेडों में उसी प्रक्रिया को कैसे लागू कर सकते हैं। क्या आप मुझे विश्वास करेंगे यदि मैंने आपको बताया कि मैंने इसे हासिल किया है तो मेरी पूंजी के लगभग शून्य जोखिम के साथ पागल सही लगता है यह सच है, हालांकि, इस पिरामिड मॉडल का उपयोग करने के अवसर हर रोज नहीं आते हैं, कृपया यथार्थवादी हो और केवल पिरामिड पैसे प्रबंधन मॉडल का उपयोग करने की उम्मीद करें संयम। अपने व्यापारों में विश्वास करें और विश्वास करें कि वास्तविक मौलिक कारण जानने के बिना ऑर्डर खरीदने और बेचने के लिए आप बीमार हैं कि आप उन्हें पहली जगह क्यों दे रहे हैं? मूल्य क्रिया प्रोटोकॉल आपको सिखा देगा कि मूल्य क्रिया व्यवहार कैसे पढ़ा जाए ताकि जब आप एक व्यापार को जानते हों जिसे आप जानते हों आप क्या कर रहे हैं कि आप उस विश्वास व्यापारी बन गए हैं हमेशा से रहना चाहता था हमारे मूल्य एक्शन ट्रेडिंग रणनीतियों में से एक का यह लाइव व्यापार उदाहरण देखें जो कि कच्चे मूल्य की कार्रवाई करने की वास्तविक शक्ति दर्शाते हैं। मुझे 7000 रुपये मूल्य क्रिया एक्ट प्रोटोकॉल कोर्स लाइफ ट्रेड से एक रणनीति के साथ बनाएं, दिन के युद्ध कक्ष चार्ट में हम एक ऐसा चार्ट पेश करते हैं, जिसने प्रत्येक ट्रेडिंग दिन के अंत में सबसे रोचक कीमत की कार्रवाई का निर्माण किया और इसके बारे में विस्तार से चर्चा की। हम अपने बाजार विश्लेषण प्रदान करते हैं, मूल्य प्रावधान कार्य अवसरों को इंगित करते हैं, जो मूल्य क्रिया प्रोटोकॉल के साथ संरेखित होते हैं, और व्यापार निष्पादन पर चर्चा करते हैं। दिन का चार्ट वास्तव में युद्ध कक्ष व्यापारियों को अपनी चार्ट पढ़ने की क्षमता में तेजी लाने में मदद करता है क्योंकि वे सीखते हैं कि कैसे पढ़ा जाए और रोज़मर्रा के आधार पर लाइव मार्केट्स पर पहुंच जाए। साप्ताहिक वीडियो मार्केट वॉक-थ्रू ट्रेडिंग सप्ताह के अंत में, हम 20-30 मिनट के वीडियो ट्यूटोरियल अपलोड करते हैं जो सभी सक्रिय बाज़ारों के दृश्य-चलने की सुविधा प्रदान करता है। हम पिछले कारोबारी हफ्ते के दौरान सामने आने वाले मूल्य कार्रवाई की घटनाओं के व्यापार संकेतों पर विचार विमर्श करते हैं, आने वाले हफ्ते के लिए होनहार व्यापार के अवसरों की पहचान करते हैं और नतीजे देखने के लिए हॉट स्पॉट को इंगित करते हैं, जिन पर उच्च संभावना खरीदने या सिग्नल बेचने का विकास हो सकता है। साप्ताहिक वीडियो मौजूदा बाजारों में मूल्य एक्शन ट्रेडिंग के लिए एक अनुभव पाने के लिए एक व्यापारी के लिए एक बढ़िया तरीका है। हमारे कुछ साप्ताहिक वीडियो कमेंटरी वॉकर-थ्रेंस के नमूने देखने के लिए वीडियो को देखें। मेरे द्वारा सहायता प्राप्त करें, या अन्य युद्ध कक्ष व्यापारी व्यापारियों के एक सक्रिय समूह का हिस्सा बनें जो विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ सफल होने के आपसी लक्ष्य के साथ एक दूसरे का समर्थन और सहायता करते हैं। ताकत संख्या में आती है, और वार रूम का सामुदायिक पहलू एक समान स्थान है, जैसे-जैसे दिमाग वाले व्यापारियों को दूसरों की सहायता करने या उनकी मदद करने के लिए एक साथ आने के लिए। आप सीधे विदेशी मुद्रा लड़के, या अन्य अनुभवी युद्ध कक्ष व्यापारी से बात कर सकते हैं अपने व्यापार के विचारों को साझा करें, सभी चीजों से बात करें, विदेशी मुद्रा से प्रश्न पूछें और दूसरों से सीखें, जिनके पास आपके व्यापार लक्ष्यों तक पहुंचने में आपकी मदद के उत्तर हैं। बाजारों को स्कैन करने वाले सभी युद्ध कक्ष व्यापारियों की सामूहिक गतिविधि से किसी भी व्यापार संकेत को ध्यान नहीं दिया जाता है। अक्सर एक लाभदायक व्यापार संकेत दूसरे सदस्य से मेरे ध्यान में खरीदा जाता है। मूल्य लड़ाई लड़ाई स्टेशन एमटी 4 प्लग-इन कैंडलस्टिक पैटर्न का पता लगाता है यह सूचक कैंडलस्टिक्स को स्कैन करेगा और फॉरेक्स बाजारों में हर रोज कारोबार कर रहे सबसे लोकप्रिय कैंडलस्टिक पैटर्नों को उजागर करेगा। स्मार्ट फ़ोन अधिसूचना भेजता है चार्ट्स पर बैठने और देखने की कोई ज़रूरत नहीं - यह सॉफ्टवेयर आपके स्मार्ट फ़ोन पर अलर्ट भेज सकता है और यहां तक ​​कि आपको ईमेल भेज सकता है। मल्टी टाइम फ़्रेम स्कैनिंग आपकी उंगली को सभी लोकप्रिय स्विंग ट्रेडिंग टाइम फ़्रेमों पर पल्स पर रखना चाहते हैं यह टूल निष्क्रिय रूप से 1 घंटे और 4 घंटे के चार्ट को स्कैन कर सकता है, साथ ही समय सीमा से जुड़ा है। डचियन चैनल मार्किंग डोगियन चैनल प्रसिद्ध कछुए के व्यापारियों द्वारा इस्तेमाल किए गए थे। मेरे पास हमेशा एक निजी रुचि थी, वे कुछ बहुत ही दिलचस्प तकनीकी विश्लेषण की पेशकश कर सकते हैं। कस्टम चार्ट जेनरेटर एमटी 4 पैनल अंत में - एक टूल जो अनलॉक फीचर्स को हमेशा मेटाट्रेडर 4 से प्राप्त किया गया है यह उन्नत एमटी 4 प्लग-इन सचमुच एमटी 4 की बाधाओं को तोड़ देता है - इससे आपको कस्टम समय सीमाएं बनाने में मदद मिलती है। मोमबत्ती खुली अवधि के पूर्ण नियंत्रण के साथ। आम तौर पर आपको इस परिणाम प्राप्त करने के लिए कई चार्ट्स पर स्क्रिप्ट लोड करने की आवश्यकता होगी, फिर भी आप अपने ब्रोकरर्स सर्वर समय में अभी भी लॉक हो जाएंगे। अपने पैनल के साथ, आप उन प्रतिबंधों से मुक्त हो सकते हैं, और जितने चाहें उतने अनुकूलित चार्ट जेनरेट कर सकते हैं, सभी एक स्थान से। पैनल, Renko चार्ट्स का भी समर्थन करता है, भविष्य के संस्करणों में जोड़े जाने वाले और अधिक कस्टम चार्ट्स के साथ यह टूल आपको एक अलग परिप्रेक्ष्य से मूल्य क्रिया देखने का एक मौका देगा - आपको अन्य एमटी 4 उपयोगकर्ताओं के लिए एक अनुचित लाभ दिलाता है। छिपी हुई व्यापारिक संकेतों को देखें, जिन्हें आप अपने मानक चार्ट पर छोडेंगे। इस टूल द्वारा उत्पन्न सभी कस्टम चार्ट, संकेतकों और विशेषज्ञ सलाहकारों का समर्थन करने में पूरी तरह सक्षम हैं - इस उपकरण को किसी भी ट्रेडिंग सिस्टम के साथ संगत बनाना। एमटी 4 के लिए ट्रेड मैनेजमेंट पैनल, आपकी वॉर रूम सदस्यता के हिस्से के रूप में, आपको एमटी 4 के लिए हमारे अत्याधुनिक धन प्रबंधन और व्यापार निष्पादन विशेषज्ञ सलाहकार तक पहुंच होगी। यह ईए MT4 कोड में नवीनतम अपडेट का लाभ लेता है - पैनल तकनीक का उपयोग करना। ट्रेडिंग समर्थन अन्य विदेशी मुद्रा सदस्यता साइटों के बारे में मुझे प्राप्त होने वाली सबसे आम शिकायत यह है कि एक बार साइन अप करने के बाद व्यापारी मर गया था। यहां तक ​​कि सेवा के लिए भुगतान करने के बाद, कभी-कभी व्यापारी को भी साइट के मालिक से सहायता प्राप्त करने के लिए अतिरिक्त शुल्क का भुगतान करने के लिए कहा जाता है। मैं एक सक्रिय विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं, और युद्ध कक्ष में बहुत सक्रिय हूं। चाहे वह मुझे, या अन्य युद्ध के कमरे व्यापारियों, आप की ज़रूरत की मदद मिलेगी। मैं आपको एक अतिरिक्त छिपी फीस के लिए नहीं कहूँगा युद्ध कक्ष साइन अप फीस वहाँ टायर किकर या समय आबाद करने वालों को बाहर करने के लिए और विकसित करने में मदद करने के लिए है, और युद्ध कक्ष के विस्तार सबसे व्यापक विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम मुझे विश्वास है कि मूल्य क्रिया प्रोटोकॉल लाइन पर उपलब्ध सबसे व्यापक विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम है - एक बार जब आप इसे पढ़ते हैं, मुझे विश्वास है कि आप ऐसा ही सोचेंगे। Ive 7 साल के लिए मूल्य लड़ाई रणनीतियों के साथ व्यापार किया गया। हालांकि, मैं खुले दिमाग वाले व्यक्ति हूं और कई अन्य सिस्टमों की कोशिश की है, कई अन्य विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों के साथ प्रयोग किया है, और यहां तक ​​कि कई विदेशी मुद्रा व्यापार रोबोटों को कोडित किया है - विदेशी मुद्रा संकेतक और अन्य चार्टिंग टूल में गहन ज्ञान प्राप्त करना मूल्य क्रिया प्रोटोकॉल कोर्स आपको सब कुछ जानने के लिए, एक मूल्य चार्ट पढ़ने और आश्वस्त व्यापारिक निर्णय लेने में सक्षम होने के लिए सिखाता है। इसमें बहुत प्रभावी पैसा प्रबंधन रणनीतियों भी हैं जो समझने और लागू करने में आसान हैं। वॉर रूम और प्राइस एक्शन प्रोटोकॉल ट्रेडिंग कोर्स मेरे सभी ज्ञान और अनुभव है जो एक छोटे से छोटे पैकेज में पैक किए गए हैं। कुछ भी नहीं बचा है चलते हुए सुधार में युद्ध कक्ष मेरे लिए एक चालू परियोजना है मेरे पास कई परियोजनाएं खड़ी हैं जो विदेशी मुद्रा युद्ध कक्ष को एक बेहतर जगह बनाने में मदद करेंगे। यदि आप युद्ध कक्ष का हिस्सा बनने का निर्णय लेते हैं, तो आप जीवन के लिए परिवार का हिस्सा होंगे - कोई भी भविष्य के व्यापार उपकरण, या अतिरिक्त कोई शुल्क नहीं होने पर आपके लिए सुधार के विकल्प आसानी से उपलब्ध होंगे। वॉर रूम एक ऑन-लाइन सदस्यता क्षेत्र है। विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम सामग्री सामान्य वेब पेज की तरह प्रदर्शित होती है इसमें एम्बेडेड वीडियो सामग्री भी है चैट रूम, फ़ोरम और कॉमेंटरी भी आपके वेब ब्राउज़र या मोबाइल डिवाइस के जरिए देखे जाते हैं। डाउनलोड करने योग्य लिंक के माध्यम से सभी संकेतक, उपकरण और विशेषज्ञ सलाहकारों का उपयोग किया जाता है। युद्ध कक्ष 247 सुलभ है - यह कभी बंद नहीं होता है यह आपको अपनी गति से सामग्री के माध्यम से जाने की अनुमति देगा। युद्ध कक्ष समुदाय आम तौर पर लंदन के बाद खुला रहता है, और सप्ताहांत पर बाजार में बंद होने पर सबसे ज्यादा शांत होता है। एक बार जब आप पे पाल चेकआउट को साफ़ करते हैं, तो आपको हमारे युद्ध कक्ष के लिए निर्देशित किया जाता है, जहां आप अपने नए वार रूम लॉगिन के लिए यूज़रनेम, पासवर्ड इत्यादि जैसे आपके विवरण दर्ज करते हैं। कृपया सुनिश्चित करें कि आपका ब्राउज़र अपडेट हो गया है और आप Google Chrome या Mozilla Firefox जैसे एक सम्मानित ब्राउज़र का उपयोग करते हैं। इंटरनेट एक्सप्लोरर का उपयोग न करें। फिलहाल हम एक सीमित आजीवन सदस्यता साइन अप सौदे चला रहे हैं - छूट की कीमत के लिए आप युद्ध कक्ष के लिए हमेशा तक पहुंच सकते हैं यह एक सीमित समय सौदा है और हम किसी भी समय इस समझौते को खत्म करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं, इसलिए चीयर्स को अपने व्यापारिक भविष्य में याद न रखें, दूसरी तरफ देखें। एक सरल, तार्किक लाभप्रद ट्रेडिंग रणनीति के साथ बाजार में एक एज हासिल करने के लिए तैयार लाभ स्पष्टता से व्यापार करने के लिए सीखें - व्यावसायिक व्यापारी बनें जो आप बेपरिस एक्शन के लिए पात्र हैं आप मूल रूप से बाजार में हो रहा है वास्तव में देख सकते हैं। मुझे पता है कि ऐसे संकेतक हैं जो आपको बताएंगे कि कहां समर्थन और प्रतिरोध रेखाएं हैं। हाँ। मुझे पता है कि ऐसे संकेतक हैं जो आपको बताएंगे कि ब्रेकआउट स्तर कहाँ हैं I हाँ। मुझे पता है कि ऐसे संकेतक हैं जो अनुमान लगाते हैं कि कीमत कहाँ चल रही है। मेरा सुझाव इन संकेतकों को खुद के लिए परीक्षण करना है मुझे यकीन है कि आप पूरी तरह से निराश होंगे कि उनमें से अधिकतर अविनाशी कैसे हैं एक बार फिर, अगर इन जादुई संकेतकों के कुछ थप्पड़ मारने से पैसा कमाने के लिए आसान था, तो कोई भी पैसा बनाने के लिए संघर्ष नहीं करेगा। आपको इसे अपनी आँखों से देखना होगा चार्ट को देखकर आपको एक समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्र को ढूंढने में सक्षम होना चाहिए। कोई सूत्र शामिल नहीं है। आप जो देख रहे हैं उसे समझने के बारे में यह सब। मेरा लक्ष्य है कि आप अपनी आंखों के माध्यम से बाजार को देख सकें। स्टोकैस्टिक्स, एमएसीडी, आरएसआई या किसी अन्य अवरोध संकेतक के माध्यम से फ़िल्टर नहीं किया जाता, जो माना जाता है कि वह बाजार में अंतर्दृष्टि रखता है। मूल्य क्रिया व्यापार पाठ्यक्रम बीमार के साथ आपको दिखाता है: आप केवल अपनी सीमाओं से बंधे हैं इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको प्रत्येक मुद्रा जोड़ी का व्यापार करना चाहिए, सिर्फ इसलिए कि आप कर सकते हैं। मुझे यकीन है कि आपको पता चल जाएगा कि कुछ व्यापारिक जोड़े आपके व्यक्तिगत व्यापारिक शैली (रूढ़िवादी या आक्रामक) के लिए अनुकूल हैं। लेकिन यह जानना अच्छा है कि आपके पास अपने लिए खोज करने का विकल्प है तो, क्या वास्तव में यह है कि आपका मूल्य क्रिया व्यापार पाठ्यक्रम में हो रहा है आप अपने सदस्यों के पृष्ठ पर पहुंच प्राप्त कर सकते हैं जिसमें सामग्री का भार है और 6 घंटे से अधिक वीडियो है, मैं यह भी सुनिश्चित करना चाहता हूं कि आप पाठ्यक्रम में चर्चा की गई अवधारणाओं को समझें। जब मैं उन अवधारणाओं को समझाता हूं और उन्हें पढ़ाना ज़रूरी है, तो वास्तविक समय में उन्हें देखने से बेहतर कुछ भी नहीं है तो, मैंने 2 सप्ताह की अवधि के दौरान क्या किया, मुझे 1 9 ट्रेडों में दर्ज किया गया है जो मैंने लिया था। और मैं विस्तार से बताता हूं कि मैंने उन ट्रेडों को क्यों लिया मैं हर व्यापार, मेरी प्रविष्टियों, निकास, घाटे को रोकना आदि के पीछे अपने तर्क की व्याख्या करता हूं। कुल 1245 पिप्स के लिए मैं 15 जीतने वाले ट्रेडों और 4 खोने के कारोबार समाप्त कर चुका हूं। जैसे मैंने कहा, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि ये सभी इन अवधारणाओं को समझते हैं, इसलिए मैं अपने ग्राहकों से प्राप्त फीडबैक के आधार पर नए वीडियो बनाने की योजना बना रहा हूं। इसलिए अगर कुछ ऐसी चीज़ है जिसे अपडेट करने की आवश्यकता है, तो इसे अपडेट किया जाएगा। ठीक है, यह महान लगता है लेकिन यह कितना मेरे लिए लागत है इससे पहले कि मैं कीमत का उल्लेख करता हूं, मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि यह केवल एक परिचयात्मक मूल्य है। कीमतें बढ़ींगी, बिना किसी चेतावनी के। जब ऐसा होता है, तो वह फिर से नीचे नहीं जाती। तो, कृपया मुझसे न पूछें कि क्या आप इसे पुरानी कीमत पर खरीद सकते हैं। लेकिन अभी के रूप में, मैं 1 9 7 के एक बार निवेश के लिए पाठ्यक्रम की पेशकश कर रहा हूँ। 30-दिन की मनी बैक गारंटी आपके पास पाठ्यक्रम का परीक्षण करने के लिए 30 दिन होंगे। यदि आप पाठ्यक्रम सामग्री से संतुष्ट नहीं हैं और यह साबित कर सकते हैं कि आपने पाठ्यक्रम में पढ़ाए गए अवधारणाओं का उपयोग करने के लिए कम से कम एक प्रयास किया है, तो मैं आपको पूर्ण धनवापसी देगा। अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न) प्रश्न: क्या विदेशी मुद्रा व्यापार रोबोट बनाने के लिए पाठ्यक्रम सामग्री का उपयोग किया जा सकता है ए: मुझे बिल्कुल नहीं पता है कि मैं व्यापार रोबोटों के बारे में कुछ भी नहीं जानता। लेकिन मुझे संदेह है। यह एक मैकेनिकल सिस्टम नहीं है जो मैं सिखाता हूं, इसलिए मैं कल्पना करता हूं कि व्यापार के लिए रोबोट के लिए सटीक मापदंड बनाना मुश्किल होगा। यद्यपि, मुझे यकीन है कि आप पहले से ही जानते हैं कि मैं व्यापारिक रोबोटों के बारे में कैसा महसूस करता हूं :) प्रश्न: शुरुआती के लिए बिल्कुल उपयुक्त कोर्स है: बिल्कुल। हालांकि, मैं फॉरेक्स ट्रेडिंग की मूलभूत बातें नहीं कवर करता हूं, जैसे कि एक पीआईपी क्या है, एक सीमा आदेश क्या है, आदि। लेकिन आप कई वेबसाइटें ऑनलाइन पा सकते हैं जो व्यापार की मूल बातें शामिल करती हैं। क्यू: क्या मैं गंदे बदबूदार बनूंगा यदि मैं प्राइस एक्शन ट्रेड ए खरीदें: कोई ऐसा कोई तरीका नहीं है जो मैं उस प्रश्न का उत्तर दे सकता हूं। यह पूछने पर जैसे कि मैं अपना खुद का व्यवसाय शुरू करूँगा, मैं समृद्ध हूं सब लोग अलग-अलग होंगे कोई भी सटीक उसी तरह से ट्रेड करता है कोई भी बाजार में उसी तरीके से नहीं देखता है अगर आप जो चाहतें हैं, तो मैं आपको बहुत से विदेशी मुद्रा मंचों में से किसी एक को ऑनलाइन जाने के लिए प्रोत्साहित करता हूं और सभी यांत्रिक व्यापारिक प्रणालियों की जांच करता हूं जो लोग थ्रेड्स में बात करते हैं। आप को चुनने के लिए हजारों लोगों की पसंद है। सभी काम आपके लिए किया जाएगा बस अपनी उम्मीदें मत करो प्र: यदि मैं यह कोर्स खरीदता हूं, तो क्या मैं ट्रेडों को खो दूंगाः निश्चित तौर पर आप ट्रेडों को खो चुके होंगे। यह सभी के बाद, ट्रेंडिंग कहलाता है हम सब क्या कर रहे हैं इसे निःशुल्क पैसा नहीं कहा गया है मुझे परवाह नहीं है कि आप कौन हैं आप ट्रेडों खोने जा रहे हैं। 100 बाजारों में सटीकता, नहीं, और कभी अस्तित्व में नहीं होगा। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो वे हर व्यापार में 100 बार सही हो सकते हैं, तो कृपया उनके बारे में मुझे बताएं। मैं दुनिया के सबसे शक्तिशाली व्यक्ति से मिलने के लिए प्यार करता हूँ यदि आपके व्यापार की उम्मीद है, तो कृपया अभी सही ट्रेडिंग बंद करें। मैं आपको गारंटी देता हूं कि आप खुश नहीं होंगे। या तो आप बहुत सारे अपने व्यापार रोबोट खरीदें, और 100,000 एक महीने के विज्ञापन बनाते हैं या आप बस आकाश की तरह मानसिकता में एक पाई है किसी भी तरह, इसकी पूरी तरह अवास्तविक है कि ट्रेडों को खोने की उम्मीद नहीं होती। क्या मायने रखता है नीचे पंक्ति है यदि आपके मुनाफे में दो कदम उठ रहे हैं, और एक कदम पीछे है, तो आप ज्यादातर व्यापारिक जनता के प्रकाश वर्ष आगे हैं। क्यू: क्या यह जानने के लिए पाठ्यक्रम जटिल है: मुझे ऐसा नहीं लगता। यदि आप एक संकेतक नशेड़ी हैं या केवल मैकेनिकल सिस्टम का कारोबार कर रहे हैं, तो यह पहली बार में अजीब लग सकता है, लेकिन अभ्यास के साथ, और बॉक्स के बाहर थोड़ा सा सोच, मैं किसी भी कारण से नहीं देखता हूं कि पाठ्यक्रम सामग्री सीखने में आपको मुश्किल समय क्यों न पड़ेगा। प्रश्न: यह सामग्री विदेशी मुद्रा से परे अन्य बाजारों में इस्तेमाल किया जा सकता है: बिल्कुल। मैं व्यक्तिगत तौर पर केवल एक विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि मैं क्या महसूस करता हूं। लेकिन याद रखना, यह पद्धति सार्वभौमिक है। चाहे वह स्टॉक हो, ई-मिनी, रसेल, ईटीएफ, ऑप्शंस, आदि। मूल्य क्रिया अभी भी कीमत एक्शन है। आप एक चौराहे पर हैं Youve को बनाने का निर्णय मिला आप एक मैकेनिकल ट्रेडिंग सिस्टम के माध्यम से एक दूसरे के माध्यम से बहती जाने का निर्णय ले सकते हैं जब तक कि आपको ये पता न हो कि हर कोई एक दूसरे के लिए तलाश कर रहा है। आप थोड़ा और अधिक गंभीरता से व्यापार शुरू करना शुरू कर सकते हैं, और कार के पहिया के पीछे खुद को डाल सकते हैं। अब आपके संकेतक, ट्रेडिंग रोबोट, या सिग्नल प्रदाता शॉट्स को कॉल नहीं करेंगे। आप। पाठ्यक्रम भुगतान के तुरंत बाद तक पहुंचा जा सकता है। आपको अपने पेपैल ईमेल पते पर एक ईमेल भेजा जाएगा जो आपको अपनी लॉगिन जानकारी देगी। सब कुछ स्वचालित है यह कोई फर्क नहीं पड़ता अगर रात के मध्य में। अनुलेख इसके बारे में जब आप एक के बाद एक नौटंकी की तलाश बंद कर देते हैं अंत में पता करें कि वास्तव में विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए क्या लेता है। P. P.S. इसके अलावा, यह मत भूलो कि 1 9 7 की परिचयात्मक कीमत केवल सीमित समय के लिए उपलब्ध होने जा रही है। कीमत ऊपर जा रही होगी किसी भी प्रश्न के लिए, कृपया मुझे सीएफटीसी नियम 4.41 पर संपर्क करें - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कुछ सीमित सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को दिखाए गए लोगों के समान लाभ या हानि प्राप्त करने की संभावना है या नहीं। वास्तव में, काल्पनिक प्रदर्शन के परिणाम और वास्तविक परिणाम जो कि किसी भी विशेष व्यापार कार्यक्रम द्वारा प्राप्त किए जाते हैं, के बीच अक्सर तीव्र अंतर होते हैं। हाइफोटीटीकल ट्रेडिंग में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और वास्तविक व्यापार में वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए कोई काल्पनिक व्यापारिक रिकॉर्ड पूरी तरह से खाता नहीं हो सकता है। इस वेबसाइट पर या इस वेबसाइट से खरीदी गई किसी भी ई-पुस्तक की सारी जानकारी शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है और वित्तीय सलाह प्रदान करने के लिए नहीं है। लाभ या आय के बारे में कोई भी बयान, व्यक्त या निहित, कोई गारंटी नहीं दर्शाता है आपका वास्तविक व्यापार घाटे में हो सकता है क्योंकि व्यापार प्रणाली की गारंटी नहीं है। आप अपने कार्यों, ट्रेडों, लाभ या हानियों के लिए पूर्ण जिम्मेदारियों को स्वीकार करते हैं और किसी भी और सभी तरीकों से मूल्य क्रिया व्यापार और इस सूचना के किसी भी अधिकृत वितरकों को हानिरहित रखने के लिए सहमत हैं। मूल्य क्रिया व्यापार, 2018. सभी अधिकार सुरक्षित यह Jofer आईएम इंक की बौद्धिक संपदा है। इस वेबसाइट का उपयोग हमारे उपयोगकर्ता समझौते की स्वीकृति का गठन किया गया है।

No comments:

Post a Comment